Maharashtra News: पूर्व नौसेना अधिकारी के हमले पर भोले संजय राउत, ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है

0
19
sanjay raut on navy person attack

Maharashtra News: मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा पर हुए हमले पर शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र एक बड़ा राज्य है, ऐसे में कुछ भी किसी के साथ हो सकता है। जैसा की आप जानते हैं कि यूपी में कितने पूर्व सैनिकों पर हमले हुए हैं। लेकिन रक्षा मंत्री ने उन्हें फोन नहीं किया। हमारी सरकार का मानना है कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति पर हमला नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आप जिस तरह से बात कर रहे हो कीचड उछलते हो और उसके बाद अगर लोगों के मन में गुस्सा पैदा होता है। फिर आप उसे सरकार से क्यों जोड़ रहे हो अगर किसी ने हमला किया है तो हमें पूछ कर तो नहीं किया है ना।

इतना बड़ा महाराष्ट्र है यह किसी के साथ भी हो सकता है संजय रावत ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून का हमेशा सही सम्मान होता आया है। यहां पर आरोपियों से कोई भेदभाव नहीं किया जाता उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाता है। चाहे वह किसी भी पार्टी का हो।

इस मामले ने और तूल तब पकड़ा लिया जब देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुजुर्ग नौसैनिक अधिकारी से बात की और उसकी जानकारी ट्वीट करके भी राजनाथ सिंह ने लिखा कि इस प्रकार के हमले बिल्कुल भी सभी कार्य नहीं है और मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

इससे पहले मीडिया कर्मियों द्वारा मदन शर्मा से बातचीत करने पर उन्होंने बताया था कि कुछ लोगों ने मुझे बात करने के लिए बुलाया। लेकिन बिना बात किए बस पीटना शुरू कर दिया। उन लोगों से कहा कि मैं एक डिफेंस क्षेत्र का अधिकारी रहा हूं और एक बुजुर्ग नागरिक हूं लेकिन उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी और सिर्फ मुझे मारते रहे। इसके बाद इन्होंने गिरफ्तार करने के लिए पुलिस भी भेज दी थी। यह मुझे जेल में ले जाकर मरवा सकते थे। लेकिन वहां के स्थानीय विधायक अतुल भारत खोलकर और रानी द्विवेदी ने मुझे बचा लिया। यह लोग ना होते तो आज मैं आपके सामने नहीं होता।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here