अमित शाह ने संभाली दिल्ली की कमान, हालात का जायजा लेने पहुंचे एलएनजेपी अस्पताल

0
350
amit shah lnjp hospital

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे। अमित शाह ने अस्पताल के बड़े डॉक्टरों और पदाधिकारियों से बैठक की और कोरोना के मरीजों को लेकर अस्पताल में सुविधाओं की समीक्षा भी की। इस दौरान गृहमंत्री के साथ एम्स के निर्देशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया भी मौजूद रहे। इस हस्पताल में कोरोना के इलाज में सही व्यवस्था ना होने की बात सामने आने के बाद अमित शाह खुद अस्पताल में सुविधाओं का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि देश की राजधानी के बिगड़ते हुए हालातों और इस पर सुप्रीम कोर्ट के कड़े तेवर के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कोरोना के खिलाफ लड़ाई की कमान खुद अपने हाथ में ले ली है। सभी जानते हैं कि अभी तक केजरीवाल सरकार इससे निपटने में नाकाम ही रही है।

अमित शाह ने अभी हाल ही में सर्वदलीय बैठक भी बुलाई थी जिसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और आम आदमी का पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह मौजूद रहे थे। इस मीटिंग में कोरोना की जांच बढ़ाने पर सहमति बनी थी। इस बैठक के बाद आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में कोरोना टेस्ट की कीमत आधी करने की मांग की थी।

जिसे अमित शाह जी ने स्वीकार कर लिया था। आने वाली 20 जून से दिल्ली सरकार 18 हजार कोरोनावायरस टेस्ट प्रतिदिन करेगी। अमित शाह ने अब दिल्ली में कोरोना के मरीजों का इलाज अच्छे ढंग से होने की बात कही है। इसके लिए उन्होंने अंडमान निकोबार और अरुणाचल प्रदेश से दो-दो वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल दिल्ली बुलाया है। ताकि जमीनी स्तर पर इस काम को अंजाम दिया जा सके। इसके अलावा एक हेल्पलाइन नंबर (9115444155) भी जारी किया है। जिसमें कोरोना के इलाज में लगे डॉक्टर अपने वरिष्ठ डॉक्टरों से सीधे परामर्श ले सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here